बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन है वोटिंग, इसलिए हमारी जीत तय है: अमित शाह

बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन है वोटिंग, इसलिए हमारी जीत तय है: अमित शाह

 


तमिलनाडु में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ताबड़तोड़ रैलियों को संबोधित कर रही है। आज तमिलनाडु के तिरुक्कोइलूर  में भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि तमिलाडु में विधानसभा चुनाव उस दिन है, जिस दिन भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए भाजपा की जीत पक्की है। 

उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव की तिथि चुनाव आयोग तय करता है। चुनाव आयोग ने तमिलनाडु में चुनाव 6 अप्रैल को तय किया है जो भाजपा का स्थापना दिवस है। इसलिए तमिलनाडु में NDA की विजय सुनिश्चित है। यहां भाजपा-एआईएडीएमके-पीएमके मिलकर सरकार बनाएगी। बता दें कि 2 मई को नतीजे आएंगे।

उन्होंने कांग्रेस और डीएमके पर हमला बोला और उसके नाम का मतलब बताया। अमित शाह ने कहा कि डीएमके और कांग्रेस का मतलब है- भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, जमीन हड़पना, अपने बेटे-बेटियों को आगे बढ़ाना, जनता की चिंता नहीं करना, यही कांग्रेस और डीएमके का रास्ता है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी  DMK और कांग्रेस पार्टी तमिलनाडु का विकास नहीं कर सकती हैं। तमिलनाडु का विकास नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में, पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के नेतृत्व में NDA का गठबंधन ही कर सकता है।

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के मन में तमिलनाडु और तमिल भाषा के प्रति अपार सम्मान और प्यार है। विश्व में वो कहीं भी जाते हैं, तमिल के सुवाक्यों को अपने भाषण में दोहराते हैं। तमिल मछुआरों की जितनी चिंता मोदी जी ने की है, उतनी किसी ने नहीं की है। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने द्रमुक (DMK) को महिला विरोधी करार दिया, महिलाओं को छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को सबक सिखाने को कहा।

0 Response to "बीजेपी के स्थापना दिवस के दिन है वोटिंग, इसलिए हमारी जीत तय है: अमित शाह"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article